ईशांत शर्मा की तूफानी गेंदबाजी से बिखरी वेस्टइंडीज की टीम..5 विकेट लेकर बनाए ये खास रिकॉर्ड

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी के दूसरे दिन अपनी शानदार गेंदबाजी से वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों की बोलती बंद कर दी।

दरअसल उन्होंंने 13 ओवर में 42 रन देकर वेस्टइंडीज के पांच बल्लेबाजों को पविलियन भेजा है। इसके साथ ही ईशांत का यहां नॉर्थ साउंड के सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में बेस्ट परफॉर्मेंस रहा। टेस्ट क्रिकेट में वेस्टइंडीज के खिलाफ कैरेबियाई धरती पर ये ईशांत का दूसरा बेस्ट प्रदर्शन है। इससे पहले वेस्टइंडीज में ईशांत शर्मा ने टेस्ट क्रिकेट में अपना शानदार प्रदर्शन साल 2011 में ब्रिजटाउन में दिया था। उस समय उन्होंने 55 रन देकर 6 विकेट लिए थे।

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक कैरेबियाई टीम ने 189 रन पर आठ विकेट गंवा दिए और वह अभी भी भारत से 108 रन पीछे है। ईशांत ने जिन-जिन खिलाड़ियों को आउट किया है उनमें क्रेग ब्रेथवेट, रोस्टन चेज, शाई होप, हेटमायर और केमार रोच शामिल हैं।

बता दें कि ईशांत वेस्टइंडीज में अब तक 35 विकेट ले चुके हैं जो उनका विदेशी धरती पर इंग्लैंड के बाद सबसे ज्यादा है। वहीं वो अब तक 90 टेस्ट मैचों में कुल 267 विकेट लिये हैं। इसी के साथ उनका शानदार परफॉर्मेंस इंग्लैंड के लॉर्ड्स में 74 रन देकर 7 विकेट रहा हैजो उन्होंने साल 2014 में दिया था।

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Don't have account. Register

Lost Password

Register